शादी के दो हफ्ते बाद ही Poonam Pandey ने पति लगाया शारीरिक शोषण और मारपीट का आरोप, गोवा में हुई गिरफ्तारी


नई दिल्ली | हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 10 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी की थी लेकिन कुछ ही दिन में उनके पति का नया रूप सामने आ गया है। पूनम पांडे के पति को गोवा की कोनकाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (Sam Bombay arrested) है। दरअसल, पूनम का आरोप है कि सैम ने सोमवार की रात उनके साथ यौन उत्पीड़न (molested) किया और मारपीट की। यहां तक कि उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। पूनम ने पुलिस में सैम की शिकायत की जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। पूनम गोवा में अपना हनीमून (Poonam Pandey honeymoon) मनाने के लिए गई हुई थीं जहां उनके साथ इस तरह का वाक्या हुआ।

गोवा के पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुनम ने अपनी शिकायत में पिता द्वारा शारीरिक शोषण और मारपीट की बात बताई है। उनके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान भी पाए गए हैं। पूनम और सैम का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है जिसके बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत सैम को गिरफ्तार किया गया। बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है। पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम ने धमकी दी है कि वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं।

बता दें कि पूनम गोवा के कोनकाना गांव में रुकी हुई थी जहां वो अपनी किसी फिल्म की शूटिंग भी गोवा में कर रही थीं। पूनम लंबे समय से सैम बॉम्बे को डेट कर रही थीं और 10 सितंबर को दोनों ने चुपचाप शादी रचा ली थी। पूनम को मुंबई एयरपोर्ट पर उनके हनीमून के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान पूनम काफी सिंपल लुक में नजर आई थीं। उन्होंने सिंदुर, चूड़ा और मंगलसूत्र पहना हुआ था। पूनम और उनके पति ने सोशल मीडिया पर साथ की कई तस्वीरें साझा की थी। हालांकि सैम ने अब इन फोटोज को डिलीट कर दिया है। शादी के दो हफ्ते बाद ही पूनम की शादी में इस तरह का वाक्या होना उनके रिश्तों में क्या बदलाव लाता है ये देखने वाली बात होगी।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment