शहीद भगत सिंह की जयंती पर जावेद अख़्तर ने उन्हें बताया मार्क्सवादी, कंगना रनौत ने कहा ‘मुझे हैरानी होती है’


नई दिल्ली। 28 सितंबर को क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती के रूप में मनाया जाता है। बीते दिन शहीद भगत सिंह को याद करते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए। जिसमें कई सेलेब्स का नाम भी शामिल है। इस मौके पर जाने-माने हिंदी सिनेमा जगत के संगीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कई लोग इस बात को मानने से इनकार करते हैं कि शहीद भगत सिंह मार्क्सिस्ट थे। कई लोग इस बात को छुपाते भी है। उन्होंने एक लेख में इस बात का भी जिक्र किया है कि वह नास्तिक क्यों हूं?” ट्वीट में जावेद कहते लिखते हुए पूछते हैं कि “अगर आज भगत सिंह जिंदा होते तो ये लोग उन्हें आज किस नाम से बुलाते?।” उनकी इस बात का जवाब अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिया है।

शहीद भगत सिंह की प्रासंगिकता पर सवाल उठाने वाले जावेद अख्तर को जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा “उन्हें भी इस बात की हैरानी होती है कि अगर आज भगत सिंह जिंदा होते तो अपने ही लोगों द्वारा चुनी गई सरकार के विरोध वह उसका विद्रोह करते या फिर समर्थन करते? यदि आज भगत सिंह धर्म के नाम पर भारत माता को दो टुकड़ों में बंटते हुए देखते तो क्या तब भी क्या वह नास्तिक रहते या क्या वह अपना बंसती चोला पहनते?” यही नहीं कंगना ने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘मेरा रंग दे बसंती चोला…ओ मेरा रंग दे बसंती चोला।’

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/bollywood-actress-kangana-ranaut-speak-about-javed-akhtar-6205920/

आपको बता दें कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानबाजियों के चलते खूब सुर्खियों में है। वह अपने तीखे बयानों से महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर निशाना साधती हुई दिखाई देती हैं। कुछ समय पहले महाराष्ट्र सरकार में उच्च पदों पर बैठे लोगों पर टिप्पणी करने का गुस्सा अभिनेत्री के दफ्तर को तोड़ते हुए निकला गया था। वहीं बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने, मूवी माफिया और ड्रग कनेक्शन जैसे बड़े मुद्दों को लेकर भी उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसकी वजह से रोज़ाना खूब हंगामा देखने को मिलता है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment