वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर 2’ के सीन को लेकर विवाद, एकता कपूर के घर पर हुई पत्थरबाजी और…


एकता कपूर एक बार फिर से अपने प्रोजेक्ट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। इसका नतीजा यह हुआ कि गुस्साए लोगों ने एकता के घर पर पथराव कर दिया। यह विवाद वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर 2’ को लेकर हो रहा है। इसके एक सीन पर आपत्ति जताई गई है। दरअसल, इस सीरीज में एक हॉस्टल दिखाया गया है, जिसमें गलत काम हो रहा है। इस हॉस्टल का नाम अहिल्याबई दिखाया गया है। इस हॉस्टल के नाम को लेकर ही विवाद शुरू हुआ। एकता के घर पर पथराव की घटना के बाद इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

वेब सीरीज के सीन पर अहिल्याबाई होल्कर के वंशज भूषण सिंह ने भी आपत्ति जताई है। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को इस संदर्भ में एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा कि इस वेब सीरीज से उस दृश्य को हटाएं और साथ ही माफी भी मांगें। ऐसा ना करने पर भूषण ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। इसके बाद एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांगी और बताया कि सीरीज से उस सीन को हटा दिया गया है। एकता ने पोस्ट में लिखा,’मेरे संज्ञान में आया है कि ‘वर्जिन भास्कर 2′ के एक दृश्य में दिखाए गए एक हॉस्टल के नाम पर कुछ लोगों को आपत्ति हुई है। और इससे उनकी भावनाएं भी आहत हुई हैं। वैसे उस दृश्य का आशय किसी को अपमानित करना नहीं था। हमने सीरीज में हॉस्टल के नाम में सिर्फ अहिल्याबाई का पहला नाम ही इस्तेमाल किया है, उनका उपनाम नहीं। फिर भी उस दृश्य को सीरीज से हटा दिया गया है। मैं अपनी टीम की तरफ से माफी मांगती हूं।’

You Must Read This :  ऑफिस तोड़ने के मामले में बीएमसी ने कहा-कंगना पाक साफ नहीं तो कोर्ट ने...

एकता की इस पोस्ट के बाद उनके घर पर पत्थर फेंके गए। इस घटना में उनकी कुछ खिड़कियों को नुकसान पहुंचा है और थोड़ा और भी नुकसान हुआ है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एकता को अपने प्रोजेक्ट में किसी सीन को लेकर विरोध का सामना करना पड़ा हो। कुछ समय पहले ही एकता अपनी वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड’ के एक दृश्य को लेकर भी विवादों में फंसी थीं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment