अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) दोबारा साथ का काम करने वाले हैं। यह एक महा कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। रोहित ने लॉकडाउन में इस स्क्रिप्ट पर काम किया। इसका बेसिक आइडिया उन्होंने रणवीर सिंह से साझा किया है। रणवीर इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि उन्होंने इससे पहले रोहित के स्टाइल में कॉमेडी नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर से इस फिल्म को लेेकर मिलने के बाद ही रोहित ने स्क्रिप्ट पर काम शुरू किया था। खबर है कि रोहित जल्द ही अपनी हिट फ्रेंचाइजी ‘गोलमॉल’ के पांचवें पार्ट पर भी काम शुरू करेंगे।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी इससे पहले फिल्म ‘सिम्बा’ में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर सफलता का परचम लहराया था। ‘सिम्बा’ ने इंडियन बॉक्स आॅफिस पर करीब 240 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब रणवीर जल्द ही रोहित की कॉप फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

रोहित कॉमेडी फिल्म बनाने में एक्सपर्ट में हैं। वह कॉमेडी फ्रेंचाइजी गोलमॉल के अब तक 4 पार्ट रिलीज कर चुके हैं और अब पांचवें पार्ट की तैयारी में हैं। लेकिन रणवीर के साथ रोहित गोलमाल का अगला पार्ट नहीं बल्कि एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं हैं इन सब कॉमेडी फिल्मों का बाप होगा।

एक वेब पोर्टल के मुताबिक, रोहित गोलमाल फ्रेंचाइजी और उसके पुलिस यूनिवर्स से बाहर कदम रखने के बारे में सोच रहे हैं, और लॉकडाउन ने उन्हें कॉमिक स्क्रिप्ट पर काम करने का समय दिया। जब उन्होंने रणवीर को बेसिक आईडिया सुनाया, तो एक्टर भी उतने ही उत्साहित थे, क्योंकि उन्होंने पहले रोहित शेट्टी स्टाइल कॉमेडी फिल्म नहीं की थी और वो इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुए।’





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *