नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी NCB) द्वारा मंगलवार को रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को गिरफ्तार किए जाने के बाद सतीश मानशिंदे ( senior advocate Satish Manshinde ) की अगुवाई वाली उनकी कानूनी टीम ने केंद्रीय जांच एजेंसियों की यह कहते हुए आलोचना की कि चूंकि उन्हें एक ड्रग एडिक्ट से प्यार था, इसलिए एक अकेली लड़की को परेशान किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के लेनदेन में उनके शामिल होने को लेकर तीन दिनों तक कड़ी पूछताछ करने के बाद रिया को गिरफ्तार किया।

रिया चक्रवर्ती का प्रतिनिधत्व कर रहे मानशिंदे ने कहा, केंद्रीय एजेंसियों द्वारा एक अकेली औरत को महज इस वजह से परेशान किया जा रहा है क्योंकि उन्हें एक ऐसे इंसान से प्यार था जो खुद ड्रग एडिक्ट था और मुंबई के पांच जाने-माने मनोचिकित्सकों की देखरेख में पिछले कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से जूझ रहा था और जिसने अवैध दवाओं व ड्रग्स के इस्तेमाल के चलते बाद में सुसाइड कर लिया।

मीडिया को दिए अपने बयान में मानशिंदे ने मुंबई पुलिस के पास अपने मुवक्किल द्वारा दायर की गई नई शिकायत पर भी बात की और कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार एफआईआर को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया गया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *