मैगजीन फोटोशूट में Sara Ali Khan का आउटफिट देख भड़के यूजर्स, कमेंट कर कहा-‘लगता है तुम्हारे पिता से बात करनी पड़ेगी’


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की लाडली Sara Ali Khan अपनी मासूमियत से लाखों लोगों का दिल जीत लेती हैं। जिस तरह से वह मीडिया से और लोगों से मिलती हैं। उनका वह अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना देता है। लेकिन अक्सर चुलबुली सारा भी अपने स्टाइल की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। सारा की यह तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और कमेंट बॉक्स में अभिनेत्री पर अपना गुस्सा उतारने लगे।

मैगजीन के लिए फोटोशूट करा रहीं सारा ने तस्वीरों में गोल्डन शिमर ड्रेस को पहना है। ब्लैक ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन सारा की यह तस्वीरें कुछ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं। ट्रोलर्स ने सारा की तस्वीरों पर कई भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘सारा को दिशा पाटनी ना बनने तक की सलाह तक दे डाली।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘लगता है कि मुझे तुम्हारे पिता से बात करनी होगी।’ आपको बता दें ऐसा नहीं कि जब सारा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी भाई इब्राहिम खान संग बिकनी में तस्वीरें खिंचवाने पर भी एक्ट्रेस को खूब बुरा-भला सुनना पड़ा था।

2018 में सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म ‘केदारनाथ’ में डेब्यू किया था। वहीं इन दिनों सुशांत केस में यह बात भी सामने आई है कि फिल्म के दौरान सारा और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जिस पर अभी तक सारा की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी फिल्म सारा ने एक्टर रणवीर सिंह की थी। जिसका नाम ‘सिंबा’ था। लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज़ हुई थीं। जो बुरी तरह से सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई। वहीं जल्द ही अब एक्ट्रेस ‘कुली न.1’ और ‘अतरंगी रे’ में नज़र आने वाली हैं।

You Must Read This :  अनुराग कश्यप के गांजा बयान पर सामने आया रवि किशन का रिएक्शन, बोले- 'ऐसी भाषा और शब्दों की उम्मीद नहीं थी'





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment