मुंबई पहुंचते ही Kangana Ranaut ने उद्धव ठाकरे को ललकारा, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना की तनातनी में बुधवार को बीएमसी के कर्मचारी कंगना के ऑफिस हथौड़े और कूदाल लिए पहुंच गए। साथ ही बुलडोजर के जरिए कंगना के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की गई। उस वक्त एक्ट्रेस मुंबई आने के लिए हवाई जहाज में थीं। लेकिन जब कंगना कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई अपने घर पहुंची तो उन्होंने तुरंत ही एक वीडियो जारी करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला किया। एक्ट्रेस ने कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।

कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कहती हैं- “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है…कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी…आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है…इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है… अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं…जय हिंद जय महाराष्ट्र।”

बता दें कि कंगना रनौत की गैर मौजूदगी में बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की। कंगना के वकील ने कहा कि ऑफिस के अंदर रखे पर्सनल सामान को भी नुकसान पहुंचाया गया है। हालांकि बाद में हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। हाईकोर्ट ने यह रोक गुरुवार 3 बजे तक लगाई है। हालांकि रोक लगाने का कोई फायदा हुआ नहीं क्योंकि बीएमसी उससे पहले ही कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करके वहां से चली गई थी। लेकिन हाईकोर्ट ने बीएमसी से जवाब मांगा है कि कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी क्यों की गई। बीएमसी का दावा था कि कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण किया गया है, जिसके तहत यह कार्रवाई की गई।

You Must Read This :  नेहा कक्कड़ और Sunny Kaushal का म्यूजिक वीडियो 'तारों के शहर' हुआ रिलीज, दिखी शानदार कैमिस्ट्री

बात करें कंगना रनौत की तो वह जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो वहां उनका विरोध करने वाले और सपोर्ट करने वाले लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शिवसेना के कार्यकर्ता जहां कंगना का विरोध करने के लिए काले झंडे लेकर एयरपोर्ट पहुंची थी तो वहीं करणी सेना कंगना के सपोर्ट में वहां पहुंची थी।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment