महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई Amitabh Bachchan के घर की सुरक्षा, बीजेपी ने उठाया सवाल


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड सवालों के घेरे में है। एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर व बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स के गिरफ्त में है। ऐसे में सोमवार को जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना फिल्म इंडस्ट्री की छवि को खराब करने का आरोप लगाया। जया बच्चन के इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। जिसके देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने अमिताभ बच्चन की फैमिली की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है।

अमिताभ बच्चन के मुंबई में दो आलीशान बंगले हैं। ऐसे में जया बच्चन के बयान के बाद हो रहे बवाल को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने दोनों बंगलों के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। सोशल मीडिया पर दी जा रहीं धमकियों को देखने के बाद सरकार ने बच्चन फैमिली की सुरक्षा बढ़ाई है। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने भी साफ किया है कि बच्चन परिवार के पर्सनल सिक्यॉरिटी में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा बच्चन परिवार की सुरक्षा बढ़ाए जाने के बाद बीजेपी ने सवाल उठाया है। बीजेपी ने कहा कि आखिर महाराष्ट्र सरकार ने सुरक्षा बढ़ाने की इतनी तत्परता सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के लिए क्यों नहीं दिखाई थी। पार्टी ने कहा कि जब सुशांत के परिवार ने सुशांत की जान को खतरा बताया था तब उन्हें कोई सुरक्षा क्यों मुहैया नहीं कराई गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि यह उद्धव ठाकरे सरकार का दोहरा रवैया दिखाता है।

You Must Read This :  'सलाम नमस्ते' के 15 वर्ष: सिद्धार्थ आनंद ने बताया क्यों बनाई थी लिव इन पर फिल्म

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की सासंद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने सोमवार को संसद में बॉलीवुड पर सवाल उठाने वालों पर निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment