बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर बोलीं Shweta Tripathi, कहा- पक्षपाती होना इंसान का स्वभाव है ये हर जगह होता है


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन (Sushant Singh Rajput tragic demise) के बाद से बॉलीवुड लगातार नेपोटिज्म की बहस (Nepotism in bollywood) से घिरा हुआ है। लोगों में बहुत गुस्सा है। ‘सड़क 2’ और ‘खाली पीली’ दोनों के ही ट्रेलर को ऑडियंस ने ढेरों डिस्लाइक्स दिए हैं। कारण है स्टारकिड्स की फिल्म का बहिष्कार करना। ऐसे में बॉलीवुड में कई ऐसे आउटसाइडर्स भी हैं जिन्होंने अपना एक मुकाम बनाया। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत खुद एक बड़ा उदाहरण थे। हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने एक आउटसाइडर के तौर पर अपने विचार साझा किए हैं। नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर वो क्या सोचती हैं उन्होंने बताया।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि सुशांत के निधन के बाद से ही अभी लोगों में काफी नकारात्मकता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म हर इंडस्ट्री में हैं। अगर कल को मैं किसी की परवाह करती हूं और चाहती हूं कि वो अपना करियर फिल्मों में बनाएं तो मैं उसे रास्ता दिखाऊंगी। उसे सलाह दूंगी और यहां तक कि उसके लिए अपने जानने वालों से बात करूंगी। पक्षपाती होना इंसान का स्वभाव है। हम ऐसी ही हैं। हम पूरी तरह से खुद को अपने से अलग नहीं कर सकते। हालांकि फिल्म मसान (Masaan) इस तथ्य को भी नहीं मना कर सकती कि फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में ऐसी कई समस्याएं हैं।

श्वेता ने आगे कहा लेकिन इसके लिए समाधान भी है। ये बहुत जरूरी है कि सही लोगों के साथ काम करें। मैं अपने करियर और इंडस्ट्री को लेकर बहुत सकारात्मक हूं क्योंकि मैंने कुछ बहुत बढ़िया लोगों के साथ काम किया है। स्टार कल्चर के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया कि मैंने भी शुरुआत में इसे झेला है लेकिन फिर आपको उसे हैंडल करना आ जाता है। आपको खुद के लिए स्टैंड लेना पड़ता है और डिसाइड करना होता है कि आपको क्या बनना है। बहुत से ऐसे लोग हैं कि आपको असहज महसूस कराएंगे लेकिन मैंने खुद को नहीं बदला।बता दें कि जल्द श्वेता की मिर्जापुर 2 वेबसीरीज (Mirzapur 2 webseries) आने वाली है।

You Must Read This :  प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को गिफ्ट की इतनी महंगी कार, कीमत जानकर चौंका जाएंगे आप





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment