बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़े बजट में बनेगी यह फिल्म, 100 करोड़ रुपए फीस लेंगे सलमान


दुनियाभर में सलमान खान (Salman Khan) को यूं ही दबंग अभिनेता नहीं कहा जाता, बल्कि उनकी बॉलीवुड में दबंगई चलती भी है। चाहे हिट फिल्मों की बात करें या उनकी मिलने वाले मेहताने की। हर मामले में वे टॉप स्टार शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं से आगे हैं। जल्द टाइगर सीरीज के तीसरे पार्ट ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान इस फिल्म के लिए कितनी फीस लेने वाले हैं। नहीं तो यहां जानिए। सलमान को एक फिल्म की एवज में मिलने वाली फीस को जानकर कोई भी दंग रह जाएगा। दरअसल, खबरों मानें तो सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए 100 करोड़ रुपए यानी 1 अरब रुपए बतौर फीस लेने वाले हैं। इसके साथ ही वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे।

यह फिल्म यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) तले बनेगी। हालांकि, अभी घोषणा होना बाकी है। यह बॉलीवुड इतिहास की सबसे बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ की प्रोडक्शन कास्ट 200 से 225 करोड़ रुपए तक होने जा रही है। वहीं पब्लिसिटी में करीब 20 से 25 करोड़ रुपए खर्च होने की संभावना है।

खबर है कि टाइगर को 6 से 7 देशों में एक अंतर्राष्ट्रीय स्टंट टीम के साथ दुनिया भर में शूट किया जाएगा। आदित्य चोपड़ा की अगुवाई वाले प्रोडक्शन हाउस वाईआरएफ लेखकों के साथ स्क्रिप्ट पर काम पिछले 2 सालों से जारी है और जिन लोगों ने इसके बारे में सुना है, उनका कहना है कि ‘टाइगर’ अब तक की सीरिज की बेस्ट फिल्म होने वाली है।

You Must Read This :  ऑफिस तोड़ने के मामले में बीएमसी ने कहा-कंगना पाक साफ नहीं तो कोर्ट ने...

बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 400 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। भारत में इस फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment