बीमारी के बीच काम का जज्बा: कैंसर जैसी बीमारी का पता चलने के बाद भी शूटिंग पर लौट रहे संजय दत्त, लिया ये फैसला


नई दिल्ली।लंग कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक ओर इलाज चल रहा है दूसरी ओर खबर यह भी आ रही है कि संजय दत्त बीमारी से लड़ते हुए वापस सेट पर नज़र आने वाले हैं। एक ओर यह कहा जा रहा है कि उनके कीमो थेरेपी का दूसरा दौर शुरू होने वाला है तो वहीं वे जल्द रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ की शूटिंग पर लौटने वाले हैं। और इस बात की पुष्टि की है संजय दत्त के करीबी माने जाने वाले लोगों ने। जानकार बताते हैं कि वे बीते दिनों थेरेपी का एक सेशन ले चुके हैं और उनके फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि वे तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं।

गंभीर नहीं है संजय दत्त की बीमारी

संजय का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में डॉ. जलील पारकर की देखरेख में चल रहा है, इसके अलावा वे लंग कैंसर के लिए अमेरिकी डाक्टर के संपर्क में हैं। उनका इलाज कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों की निगरानी में लगातार चल रहा है। कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों की माने तो संजय दत्त को उस स्तर की परेशानी नहीं है, जैसा मीडिया में दर्शाया जा रहा है।

देश में ही इलाज कराएंगे संजय दत्त

संजय दत्त के पारिवारिक सूत्रों की माने तो संजय दत्त के मर्ज की शुरुआती दौर में पहचान हो गई जिससे जल्द ही इलाज भी शुरू हो गया, यही वजह है कि वे फिट एंड फाइन हैं, और संजय ने अपने अप कमिंग प्रोजेक्ट के बारे में खुद डॉ. जलील पारकर से बात कर अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करने की इजाज़त मागी थी। हालांकि पारिवारिक सूत्र यह भी बताते हैं कि वैसे संजू बाबा एहतियातन कुछ सालों के लिए अमेरिका का वीजा ले लिया है। पर वहां जाने का अभी ना तो कोई इरादा है और ना ही कोई तैयारी है।

You Must Read This :  रिया ने किए बड़े खुलासे, कई बॉलीवुड हस्तियां भी आ सकती हैं जांच के दायरे में

संजू का डेली रूटीन

संजय दत्त इन दिनों पहली प्राथमिकता दे रहे हैं अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में। दूसरी ओर कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि संजय दत्त की बीमारी जिस स्तर की है उसका ट्रीटमेंट इंडिया में भी संभव है उनका मानना है कि इसकी बड़ी वजह है संजय दत्त का पॉजिटिव होना। संजय दत्त इलाज के दौरान सकारात्मक रहते हुए सभी से हंस बोल रहे हैं। अपने डेली रूटीन से सबको अवगत भी कराते हैं। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि संजू फिल्म शमशेरा की शूटिंग तो करेंगे ही साथ ही वे ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ की बची हुई डबिंग का काम भी पूरा कर सकते हैं। हालांकि उनकी टीम और शमशेरा के निर्माताओं की ओर से किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment