बीएमसी की तरफ से कंगना रनौत को मिला जोरदार झटका, खार वेस्ट वाले घर पर अवैध निर्माण के चलते मिला नोटिस


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में है। महाराष्ट्र सरकार संग उनकी जुबानी लड़ाई दिन प्रतिदिन तूल पकड़ती जा रही है। ऐसे में महज महाराष्ट्र सरकार ही नहीं बल्कि बीएमसी भी कंगना की मुसीबतों को बढ़ाने में आगे आ चुकी है। जहां पहले बीएमसी ने पाली हिल में कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण के चलते बुलडोजर तोड़ गिराने की कोशिश की। वहीं अब अभिनेत्री का घर भी बीएमसी के निशाने पर आ चुका है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि कंगना के खार में स्थित प्लैट के भीतर अवैध तरीके से चीज़ों का निर्माण किया गया है। जिसके चलते बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजा दिया है।

कंगना रनौत के घर के बारें में बीएमसी का कहना है अभिनेत्री के घर में अवैध निर्माण के साथ-साथ बीएमसी के नियमों का भी उल्लंघन किया गया है। फिलहाल इस पूरे को लेकर कंगना ने कोर्ट में केस को लेकर पहुंची है। जिसकी सुनाई 25 सिंतबर को की जाएगी। बता दें कंगना मुंबई के खार वेस्ट के एक अपार्टमेंट के 5वें फ्लॉर पर रहती हैं। जहां उनके 2 और घर मौजूद हैं। 8 मार्च को कंगना के नाम इन घरों की रजिस्ट्री की गई है। कंगना के घरों में अवैध निर्माण की खबर बीएमसी को 2013 में ही दे गई थी। लेकिन कार्रवाही अब की जा रही है।

बताया जा रहा है कि 2018 में बीएमसी ने कंगना के घर का मुआयना भी किया था। जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें नोटिस भी दिया था। वहीं अब बीएमसी ने कंगना के दफ्तर और सभी घरों में हुए काम को अवैध निर्माण बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि कंगना के दफ्तर में जहां तक उन्होंने गलत ढंग से दफ्तर को बनाया था। वहीं तक ही बीएमसी ने तोड़ा है। बता दें इस मामले 25 सितंबर को सुनवाई होगी जिसमें बीएमसी ने जल्द कार्रवाई करने की मांग की।

You Must Read This :  सुशांत की बहन Shweta Singh Kirti ने सोशल मीडिया से बनाई कुछ दिन की दूरी, कहा- भाई नहीं हैं इस दर्द के निकल पाना बेहद मुश्किल





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment