अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( Actress Bhumi Pednekar ) अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ अपनी नई फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे ( Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare ) को देखने का प्लान बना रही हैं और इसे वह स्पेशल सिस्टर स्क्रीनिंग का नाम दे रही हैं। भूमि ने कहा, फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे के इस हफ्ते रिलीज होने के बाद मैं और समीक्षा इसे साथ में देखने का प्लान बना रहे हैं। हमने पहली बार बुसान में साथ में यह फिल्म देखी थी और मेरे लिए वास्तव में फिल्म के सफर की शुरुआत मेरी बहन के साथ हुई है। हमने बुसान में काफी अच्छा बिताया। हम इस फिल्म को दोबारा से साथ में देखने का प्लान बना रहे हैं और यह हमारा स्पेशल सिस्टर स्क्रीनिंग होगा।

फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है और इसमें अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। भूमि और कोंकणा ये दोनों अभिनेत्रियां फिल्म में आपस में दो बहनों का किरदार निभा रही हैं।

हमेशा खुद को खास होने का जश्न मनाना चाहिए
भूमि ने हाल ही एक इंटरव्यू में डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में अपने किरदार को लेकर बातचीत करते हुए कहा था कि इंसान हो हमेशा खुद के खास होने का जश्न मनाना चाहिए। उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के जरिए महिलाओं से जुड़ी सभी पुरानी विचारधाराओं से पर्दा हटाया है।

भूमि ने कहा, मुझे अपना किरदार किट्टी बहुत पसंद है, क्योंकि यह सिर्फ एक लड़की के बारे में है। हमसे हमेशा ये टैग किए जाते हैं कि वह अच्छी लड़की है, वह बुरी लड़की है। यह किरदार उन टैग्स को तोड़ता है। भूमि को मानना है कि उन्होंने डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में नारीत्व के पहलुओं पर बात की गई है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *