बच्चे मां की आंख के तारे होते हैं, सोनू सूद बोले- चलो आज आपकी मां की आंखें ठीक करते हैं


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के बीच लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। वह लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उनके पास हर दिन हजारों मैसेज मदद के आते हैं। जिसमें से कुछ मैसेज ऐसे भी होते हैं जो उन्हें भावुक कर देते हैं। ऐसा ही कुछ मामला अब सामने आया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक बच्चे ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी मां की आंखों में मोतियाबिंद है और सही नहीं करवाया गया तो उनकी आंखें खराब हो सकती है। बच्चे का सिर्फ इतना कहना ही सोनू सूद को भावुक कर गया। उन्होंने बिना समय गवाएं उस बच्चे की मदद करने की ठानी, उन्होंने इस वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा, “बच्चे मां की आंख के तारे होते हैं, चलो आज आपकी मां की आंखें ठीक करते हैं, डिटेल्स भेजो।”

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद बच्चों के लिए स्कॉलरशिप प्रोग्राम लेकर आ रहे हैं। इस मुहिम के तहत जिस भी परिवार की सालाना इनकम दो लाख से कम है, सोनू उन परिवार के बच्चों को स्पेशल स्कॉलरशिप देंगे। इस स्कॉलरशिप के जरिए वह बच्चे स्कूल करने के बाद आगे की पढ़ाई आराम से कर पाएंगे। इस मुहिम में कई लोगों का समर्थन मिल रहा है। सोनू सूद ने इस मुहिम के तहत कई यूनिवर्सिटी से टाइ अप किया है।





Source link

You Must Read This :  शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत पर बरसाए जूते और चप्पल, मुंबई की तुलना की थी POK से
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment