फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का पहला गाना ‘लोल’ हुआ रिलीज़, विक्रांत मेस्सी और यामी गौतम ने किया जोरदार डांस


नई दिल्ली। फिल्म गिन्नी वेड्स सनी से यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी एक साथ मिलकर धमाल मचाते हुए दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का पहला नया गाना लोल रिलीज़ किया है। यह गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले रिलीज़ किया गया है। गाने में विक्रांत और यामी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में विक्रांत यामी के अपोजिट नज़र आने वाले हैं।

लोल गाने में दिखाया गया है कि शादी में विक्रांत और यामी की मुलाकात होती है और दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं। यामी की खूबसूरती देख विक्रांत उन पर फिदा हो जाते हैं और शादी में खूब मस्ती करते हैं। गाने लोल को पायल देव और देव ने कंपोज और गाया भी है। कुनाल वर्मा ने गाने के बोल लिखे है। । इस गाने को सीन की परिस्थिति को देखते हुए बनाया है। गाना एक म्यूजिकल बीट है। जिसे सुनते ही दर्शक नचाने पर मजबूर हो जाएंगे। गाने को विक्रांत मेस्सी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन पर उन्होंने लिखते हुए कहा कि आपने कितने प्यार से मेरा माज़ाक उड़ाया है। उनके इस पोस्ट कई लोग पसंद कर रहे हैं।

 

 

आपको बता दें गिन्नी वेड्स सनी फिल्म को सौंदर्य प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। विनोद बच्चन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। कोरोनावायरस के चलते फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ ना करते हुए 9 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। बता दें बीते दिन कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर की डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे भी रिलीज़ हुई है। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment