प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को गिफ्ट की इतनी महंगी कार, कीमत जानकर चौंका जाएंगे आप


बॉलीवुड सेलेब्स अपनी टीम के मेंबर्स और करीबी लोगों से हमेशा संपर्क में रहते है। समय समय पर उनको महंगे गिफ्ट भी देते है। पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को महंगी कार तोहफे में दी थी। अब इस लिए में ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास (Prabhas) का नाम भी शामिल हो गया है। कोरोना के कारण पिछले कुछ महीनों से जिम बंद पड़े है। इस माहौल में सेलेब्स अपने घर पर ही फिटनेस का ध्यान रख रहे है। इसी बीच खबर आई कि प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर (gym trainer) के लिए 73 लाख रुपए की रेंज रोवर (swanky Range Rover Velar) कार गिफ्ट की है। अभिनेता इसकी तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है। जो जबरदस्त वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
प्रभास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटो साझा कि है, जिसमें अभिनेता रेंज रोवर के साथ नजर आ रहे है। एक फोटो में प्रभास कार के आगे अपने जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी के साथ पोज दे रहे हैं। ग्रे कलर की कार हाल ही में लॉन्च है। कार के आगे प्रभास, लक्ष्मण उनकी वाइफ और बच्चे नजर आ रहे हैं। फोटो में प्रभास की बड़ी हुई दाढ़ी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर प्रभास के फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

जैकलीन ने मेकअप आर्टिस्ट को गिफ्ट की 20 लाख कार
आपको बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट शान मुथिल को महंगी कार गिफ्ट की थी। अभिनेता ने मेकअप मास्टर और अपने दोस्त शान के बर्थडे पर 20 लाख रुपए की कार गिफ्ट की थी। बताया जा रहा है कि जैकलीन ने कार अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा से डिस्कर करने के बाद खरीदी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। यूजर्स ने अभिनेत्री की खूब तारीफ की।

You Must Read This :  खूबसूरत वादियों के बीच वर्कआउट करती दिखीं Kangana Ranaut, तस्वीर हुई वायरल

Prabhas

आदिपुरुष में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अब ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ के डायरेक्ट ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म रामायण पर आधारित होगी। ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान श्री राम के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, सैफ अली खान रावण के रोल में होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीता का किरदार कियारा आडवाणी निभा सकती है। ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी। वहीं प्रभास अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। ये वैजयंती प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही है, जिसे साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रभास इसके अलावा पूजा हेगड़े के साथ फिल्म ‘राधे श्याम’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेड़कर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment