पार्टी में अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे Sushant Singh Rajput, शराब को हाथ तक नहीं लगाया, डेनमार्क के एंटरप्रेन्योर का खुलासा


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सीबीआई अपनी जांच-पड़ताल में लगी हुई है। ड्रग एंगल पर एनसीबी भी छानबीन कर रही है। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्य से सवाल पूछे जा रहे हैं। वहीं जहां सुशांत को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती अपने बयान में कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि सुशांत खुद ड्रग लेते थे। इसी बीच डेनमार्क बेस्ड सिंगर-एंटरप्रेन्योर एरियन रोमाल (Arian Romal) ने चौंकाने वाली बात बताई है। एरियन ने बताया कि सुशांत गरीबों की मदद करना चाहते थे जिसके लिए वो एक ऐप बनाने की प्लानिंग कर रहे थे।

एरियन ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में बताया कि एक बार सुशांत के साथ वो एक पार्टी में गए थे जहां वो अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे। एरियन ने बताया कि सुशांत मुझे भी शराब पीने से मना कर रहे थे। मैं विदेश में ही रहता हूं लेकिन कुछ साल पहले मैं मुंबई आया था तब सुशांत से मिला था। किसी टेलीविजन एक्टर की बर्थडे पार्टी थी जहां हम मिले थे। अचानक से हमारी मुलाकात हुई, मैंने उनसे ड्रिंक के लिए पूछा। उन्होंने कहा कि नहीं भाई मैं अपनी डाइट मील पर हूं। वो अपना टिफिन बॉक्स साथ लेकर आए थे। उसमें बॉइल्ड चिकन था। बहुत कहने पर भी उन्होंने ड्रिंक नहीं ली थी।

एरियन ने आगे कहा कि उस दिन मैं उन्हें देखकर समझ गया था कि सुशांत अपने काम और हेल्थ को लेकर बहुत सीरियस हैं। इस तरह का इंसान ड्रग एडिक्ट कैसे हो सकता है? मुझे लगता है कि उनकी मौत के पीछे कोई बड़ा राज छिपा हुआ है जिसे पता लगाना जरूरी है।

गौरतलब हो कि हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों सिगरेट पी रहे हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये सिगरेट एक तरह का ड्रग है। रिया वीडियो में कहती हुई दिखाई भी दे रही हैं कि ये रोल सिगरेट है। रिया और सुशांत के साथ उनके घर के स्टाफ मेंबर भी बैठे हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment