पायल घोष ने अनुराग कश्यप के बाद कई एक्ट्रेस का भी लिया नाम, Richa Chadda, हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियों का किया जिक्र


नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) आजकल एक्ट्रेस पायल घोष के आरोपों पर बुरे फंसे हुए हैं। पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि अनुराग कश्यप ने काम के नाम पर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। यौन शोषण (Sexual allegations) के अलावा भी पायल ने अनुराग को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। वहीं इसमें अब उन्होंने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी लिया है। पायल ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadda), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और माही गिल (Mahi Gill) जैसे अभिनेत्रियों का नाम अनुराग के साथ उजागर किया है।

पायल घोष ने मीडिया के सामने आकर अनुराग को लेकर हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं। पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे लगातार दो दिन घर बुलाया था। पहले दिन तो वो ठीक थे लेकिन दूसरे दिन उन्होंने गलत हरकत करना शुरू कर दी। मैंने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने मुझसे कहा कि ये सब तो नॉर्मल बात है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस मेरे साथ बहुत सहज हैं। पायल ने कहा कि अनुराग ने उनके सामने ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल समेत कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे और कहा था कि ये सब बहुत क कंफर्टेबल हैं।

पायल घोष लगातार अनुराग कश्यप पर एक के बाद एक आरोप लगाती जा रही हैं। साथ ही वो ये दावा भी कर रही हैं कि इसके उनके पास बड़े सबूत हैं। गौरतलब हो कि पायल ने 19 सितंबर को अनुराग कश्यप पर बड़े आरोप लगाए थे। पायल के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप ने भी अपनी सफाई पेश की थी। उन्होंने पायल के सभी आरोपों से इंकार किया था और कहा था कि अभी तो ये आक्रमण और बढ़ेगा। वहीं कुछ सेलेब्स अनुराग के समर्थन में भी सामने आए हैं। तापसी पन्नू, माही गिल जैसी एक्ट्रेस उनको सपोर्ट कर रही हैं। तापसी ने अनुराग को सपोर्ट करते हुए कहा कि वो तो सबसे बड़े फेमिनिस्ट हैं। वहीं माही गिल ने कहा है कि भले ही अब हमारी बातचीत नहीं होती है लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment