पहली पत्नी के बाद अब दूसरी पत्नी कल्कि ने भी किया Anurag Kashyap का समर्थन, कहा- डिवोर्स के बाद भी तुम मेरे लिए खड़े रहे


नई दिल्ली: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल घोष ने दावा किया है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार बद्तमीजी करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं पायल ने कहा कि वो उनके सामने न्यूड हो गए थे। पायल के इन आरोपों के बाद एक तरफ जहां कुछ लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी अनुराग का समर्थन किया और अब उनकी दूसरी पत्नी कल्कि केकलां भी अनुराग के समर्थन में उतर आई हैं।

कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अनुराग कश्यप के लिए कहा कि डिवोर्स के बाद भी तुम मेरे लिए खड़े रहे हो। कल्कि ने अपने पोस्ट में लिखा, “प्रिय अनुराग, इस मीडिया सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना। आप महिलाओं की आजादी के लिए अपनी स्क्रिप्ट्स के जरिए लड़ते रहे हो, आपने अपनी निजी और व्यावसायिक जिंदगी में उनकी सत्यनिष्ठा की रक्षा की है। मैं इसकी चश्मदीद रही हूं। आपने निजी और व्यावसायिक जिदंगी में मुझे हमेशा अपने बराबर समझा। तलाक के बाद भी आप मेरी सत्यनिष्ठा के लिए खड़े रहे।”

कल्कि ने आगे लिखा, “जब हम साथ नहीं थे, तब भी अगर मैंने कार्यस्थल पर खुद को असुरक्षित महसूस किया तो अपने मेरा साथ दिया। यह एक खतरनाक दौर चल रहा है, जब कोई भी नतीजे के बारे में सोचे बिना किसी पर कोई भी आरोप लगा देता है। यह परिवारों, दोस्तों और देशों को तबाह कर रहा है, लेकिन इस आभासी रक्त-स्नान के इतर एक जगह है, जहां गरिमा है, अपने दोस्तों की ओर ध्यान देने की जरूरत है और मैं जानती हूं कि आपको वह जगह पता है। अपनी गरिमा बनाए रखो, मजबूत रहो, वह करते रहो जो तुम करना चाहते हो। पूर्व पत्नी की ओर से प्यार।” बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी उनका समर्थन किया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment