बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भाई—भतीजावाद यानी नेपोटिज्म को लेकर जारी बहस के बीच कहा है कि वह लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ती रहेंगी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर की बर्थडे पार्टी के वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। आलिया ने रणबीर के साथ ‘आप जैसा कोई मेरी जिदंगी में आए…’ गाने पर डांस करते हुए रिद्धिमा को खास अदांज में बर्थडे विश किया है।

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इसी बीच अब आलिया भट्ट की एक और तस्वीर चर्चा में आई है। इस तस्वीर के साथ उसका कैप्शन भी चर्चा में हैं। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही आलिया ने हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट के गाने ‘शेक इट ऑफ’ के कुछ बोल लिखे हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘मैं लक्ष्य की ओर चलती रहूंगी, नहीं रुक सकती, न रुकूंगी, बस आगे बढ़ती रहूंगी।’

alia bhatt and soni razdan

आलिया की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया के पास दो बड़ी फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘आरआरआर’ है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ‘रॉकस्टार’ रणबीर कपूर एक बार साथ में फिल्म कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो फिल्म होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। इसके अलावा फिल्म ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजमौली की इस एक और बड़ी फिल्म का नाम RRR है और इसमें साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को देखेंगे। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर स्टार्स का स्वागत करते हुए तस्वीरें शेयर की। इस फिल्म में तमिल स्टार समुथिराकानी, बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और आलिया भट्ट और हॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी एडगर जोन्स होंगी।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

IMAGE CREDIT: Patrika





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *