नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस के बीच बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया: उदित नारायण


गायक उदित नारायण ( Singer Udit Narayan ) ने अपने बेटे व गायक और एंकर आदित्य नारायण ( Singer aditya narayan ) का उन्हें संगीत के डिजिटल युग ( Digital Platform ) में लॉन्च करने के लिए धन्यवाद दिया। चार दशकों तक बॉलीवुड प्लेबैक क्षेत्र में राज करने के बाद उदित का नया गाना ‘तेरे बगैर’ ( Song Tere Bagair ) हाल ही में यूट्यूब पर लॉन्च किया गया। उदित ने कहा,’मैंने इस डिजिटल युग में अपने बेटे आदित्य से एक स्वतंत्र कलाकार बनने की इच्छा व्यक्त की थी। इससे पहले कि मैं यह जान पाता, वह सब कुछ सेट कर चुका था। मुझे बस उनके घर स्टूडियो सेटअप में आना था और ‘तेरे बगैर’ रिकॉर्ड करना था।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं गर्व से कह सकता हूं कि अभी जिस दौर में और जिस युग में लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया है और मेरा विश्वास करिए, मुझे यह कहना होगा कि उसने यह सब अपनी मेहनत से कमाए गए धन से किया है। मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे तुम पर गर्व है।’

गाने को श्रेयस पुराणिक ने कंपोज किया है और प्रशांत इंगोले ने लिखा है। गाने के वीडियो में आदित्य हैं। पद्म भूषण प्राप्त कर चुके उदित नारायण ने अस्सी के दशक में गाना शुरू किया था और एक गायक के रूप में और एक निर्माता के रूप में अब तक चार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment