दिशा सालियान केस में मुंबई पुलिस ने दिया बयान, आखिरी बार 100 नंबर पर फोन करने की बात को बताया गलत


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी तीन महीन बाद भी उलझी हुई है। केस को अब एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां जांच रही है। केस में रोज़ाना नए खुलासे हो रहे हैं। जिसकी वजह से केस में कई नए एंगल सामने आ जा रहे है। हाल ही में ड्रग एंगल मिलने की वजह से पूरा केस ही बदल गया। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ की, जिसमें 25 और नए सेलेब्स के नाम सामने आए। ऐसे में केस और पेचीदा होता जा रहा है। सुशांत की मौत के साथ-साथ उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को भी सुलझाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही दोनों की मौत के बीच कोई कनेक्शन होने को लेकर भी जांच की हो रही है।

वहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान को लेकर यह खबर सामने आ रही थी कि उन्होंने आखिरी फोन पुलिस को मिलाया था। जबकि मुंबई पुलिस ने हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में इस बात को पूरी तरह से खारिज किया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि दिशा ने अपने फोन से लॉस्ट कॉल उनकी दोस्त अंकिता को मिलाया था। 100 नंबर पर फोन मिलाने की बात पूरी तरह से गलत है। उन्होंने बताया कि दिशा की वह सहेली विदेश में रहती है। जिसका बयान भी दर्ज किया जा चुका है। दिशा की दोस्त ने बताया कि जिस दिन दिशा के घर में पार्टी थी। उन्होंने पार्टी में मौजूद लोगों से बात करते हुए दिशा का ध्यान रखने की बात कही थी।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे। पहले मुंबई पुलिस ने इस केस को सुसाइड केस बताया था। लेकिन बाद में एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्ममेकर शेखर कपूर के बयानों के चलते सुशांत की मौत पर सवाल उठने लगे। जिसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद से लगातार मामले की जांच की जा रही है। वहीं अगले हफ्ते एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ जाएगी। जिसमें अभिनेता की हत्या और आत्महत्या की बात पूरी तरह से साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment