थाईलैंड ट्रिप के बाद Sushant और सारा अली खान का हो गया था ब्रेकअप! एक्टर के ड्राइवर का खुलासा


नई दिल्ली: इन दिनों सारा अली खान का नाम काफी सुर्खियों में है। रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद एनसीबी उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है। एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े खुलासे किए हैं। ड्रग्स मामले में रिया ने बॉलीवुड से 25 बड़े नामों का खुलासा किया है। ये स्टार्स या तो ड्रग्स का सेवन करते हैं या फिर ड्रग पार्टीज में शामिल होते हैं। रिया ने जिन नामों का खुलासा किया है उसमें एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम भी शामिल हैं। खबरें ये भी हैं कि सारा को एनसीबी समन कर सकती है।

इस बीच सुशांत के ड्राइवर ने खुलासा करते हुए बताया कि थाईलैंड ट्रिप के बाद सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत के ड्राइवर धीरेंद्र यादव से सीबीआई ने भी पूछताछ की थी। हाल ही में एक मीडिया चैनल से बात करते हुए धीरेंद्र ने बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ अक्टूबर 2018 से अप्रैल 2019 तक काम किया था। ड्राइवर ने बताया कि सुशांत और सारा काफी करीबी दोस्त थे। जब उनसे दोनों के थाईलैंड ट्रिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ट्रिप से लौटने के बाद सारा उनके नहीं थीं। उन्होंने बताया था कि दोनों का ट्रिप 10 दिन का था। उसके बाद सौनचिरैया रिलीज हुई थी। जिसके बाद मैं छुट्टी पर चला गया था।

वहीं, सुशांत के ड्रग्स लेने के सवाल पर ड्राइवर ने कहा कि मैं जब उनके साथ काम करता था तब कोई ड्रग्स नहीं लेता था। सभी का एक नियमित शेड्यूल था। हम साथ में शूटिंग पर जाते थे और वो टेनिस, क्रिकेट और दूसरे खेल खेलते थे। इसके साथ ही ड्राइवर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद उनके रिश्ते अपने घरवालों से खराब होने लगे थे।

आपको बता दें सारा अली खान का नाम इस केस में पहले भी आ चुका है। जब सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा ने ये खुलासा किया था सुशांत और सारा एक-दूसरे के प्यार में थे। सैमुअल ने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत पूरी तरह प्यार में थे। दोनों को अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और मासूमियत से भरे हुए थे। सारा और सुशांत के रिश्ते में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है। इसके साथ ही सैमुएल ने लिखा था कि सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के फ्लॉप होने के बाद सारा ने सुशांत से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया था।’





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment