नई दिल्ली। बॉलीवुड में Ashutosh Rana एक खलनायक की भूमिका के रूप में चर्चित रहे हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनकी लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही थी जिनमें वो एक रियल हीरों बनकर सामने आए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने अभी हाल में एक शो में आने के दौरान किया। दरअसल, रेणुका और आशुतोष छोटे परदे पर आने वाले सबसे चर्चित शो का हिस्सा बने और अपनी जीवन से जुड़ी बातों के कुछ खुलासे किए।

आशुतोष ने बताया कि रेणुका के साथ शादी करना काफी बड़ा चैंलेज था। क्योंकि इसकी सबसे वजह यह थी कि वो पहली शादी से ऐसी टूट चुकीं थीं कि दूसरी शादी के लिए तैयार होना उनके लिए काफी मुश्किल था। बता दें कि रेणुका शहाणे ने पहली शादी मराठी थिएटर राइटर और डायरेक्टर विजय केंकरे से की थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और तलाक हो गया। इसके बाद उनकी जिंदगी में आशुतोष ने एंट्री की।

आशुतोष ने उस शो के दौरान बताया कि उन्होंने रेणुका को पहली बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान देखा था और तभी से वो रेणुका को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद उन्होंने ठान लिया था कि मैं इस लड़की को अपनी जिंदगी में लाकर ही रहूंगा। इसके बाद एक मुलाकात दौरान मैनें रेणुका को फोन पर एक कविता सुनाई। इस कविता में मैंने वो सब कुछ डाला था जो मेरे प्यार के एहसास को पूरा कर रहा था। कविता को सुनने के बाद ही रेणुका ने तुंरत मुझे आई लव यू कह दिया था। फिर क्या था वो दिन मेरे लिए सबसे खास दिन रहा।

हालांकि, एक गांव से संबंध रखने वाले इस कलाकार ने शहर की लड़की रेणुका से शादी कर ली है। आज दोनों खुसी के साथ अपना जीवन व्तीत कर रहे हैं। आशुतोष और रेणुका के दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। आशुतोष ने बताया- मैं और रेणुका की जिंदगी एकदम विपरीत है। वो शहर की है तो मैं गांव का। वो हर काम के प्रति पंक्चुअल है तो मैं आलसी। वो रात के 10 बजे के बाद किसी को नातो फोन करती है और नाही फोन उठाना पसंद करती है और मेरा तो दिन ही रात 10 बजे शुरू होता है। मुझे कविताएं बेहद पसंद है लेकिन रेणुका कविताएं पसंद नहीं करती हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *