ड्रग मामले से घिरे बॉलीवुड के सपोर्ट में उतरे Javed Akhtar, कहा- मैं नहीं जानता क्या गैरकानूनी और कानूनी है, मैंने कभी नहीं देखा


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद जहां बॉलीवुड पहले नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर घिरा था वहीं अब ड्रग मामले (Drug case) को लेकर फंसा हुआ है। ड्रग केस में अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई बार ये दावा किया है कि बॉलीवुड में ड्रग्स लेने वाले एक्टर्स का नाम बता सकती हैं। उन्होंने बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग का इस्तेमाल पानी की तरह किया जाता है। वहीं करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल का दावा किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के 25 लोगों के नाम ड्रग मामले में एनसीबी (NCB) को बताएं हैं। इस सब खुलासों के बाद अब संगीतकार जावेद अख्तर का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि उन्होंने आजतक अपनी आंखों से ड्रग नहीं देखा है। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ड्रग्स को लेकर हैरान करने वाली टिप्पणी भी की।

बॉलीवुड के फेमस गीतकार और लेखक जावेद अख्तर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। जावेद के बेटे फरहान अख्तर और बेटी जोया अख्तर पहले ही सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते रहे हैं। अब जावेद अख्तर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा है कि ड्रग्स का विषय सिर्फ बॉलीवुड का नहीं है बल्कि इसका इस्तेमाल कई जगहों पर किया जाता है। मैंने आजतक अपनी आंखों से ड्रग नहीं देखा है लेकिन सुना है कि युवा इसका सेवन करते हैं। ड्रग्स समाज के लिए एक गंदगी है जिसका सफाया किया जाना चाहिए। मैंने आजतक अपनी आंखों से कभी ड्रग्स नहीं देखा है। जहां तक मुझे पता है कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स बैन है। आज के वक्त में ड्रग्स समाज की गंदगी है जिसपर ध्यान दिया जाना चाहिए। मुझे नहीं पता कि ड्रग्स गैरकानूनी है या कानूनी।

बता दें कि ड्रग्स को लेकर अब तक एनसीबी कई खुलासे कर चुका है। जांच एजेंसी की पकड़ में ड्रग पैडलर्स लगातार आ रहे हैं। केजे नाम के ड्रग पैडलर ने एनसीबी की टीम को पूछताछ में 150 लोगों के नाम बताए थे। इस लिस्ट में कई बड़े सेलेब्स के नाम भी शामिल हैं जिन्हें केजे खुद ड्रग सप्लाई करता था। वहीं राज्यसभा में भी अब ड्रग का मुद्दा गूंजने लगा है। हाल ही में जया बच्चन ने बॉलीवुड को पवित्र बताया था और कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। वहीं रवि किशन ने इसकी आलोचना की थी और कहा था कि थाली अगर गंदी हो तो उसे साफ करने की जरूरत होती है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment