ड्रग मामले में NCB कर सकती है तीसरी बार एफआईआर दर्ज, केस में आगे हो सकते हैं कई बड़े खुलासे


नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई और सितारों पर शिकांजा कसना शुरू कर दिया है। एनसीबी ड्रग कनेक्शन मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को हिरासत में ले चुकी है। जिसके बाद पूछताछ के दौरान कई और बड़े नामों का खुलासा हुआ। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिस्ट में टॉप पर है। इस बीच फिल्म निर्देशक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि जल्द ही इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए एनसीबी तीसरी बार एफआईआर दर्ज कर सकती है।

दरअसल, शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान क्षितिज का नाम लेते हुए बताया था कि वह ड्रग्स सप्लाई करते हैं। उनकी इस जानकारी के आधार पर एनसीबी ने क्षितिज के घर की जांच, जिसके बाद उनसे 20 घंटे की पूछताछ के बाद बीते दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और करिश्मा प्रकाश संग पूछताछ के दौरान कई और बड़े खुलासे हुए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही इन्हीं जानकारियों के आधार पर अपनी तीसरी बार ड्रग मामले में एफआईआर दर्ज कर सकती है। जिसके बाद वह ठीक प्रकार से इस मामले की जांच को और आगे बढ़ा सके।

आपको बता दें इससे पहले एनसीबी धारा 27 समेत नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटांस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि तीसरी एफआईआर में नई धाराओं के साथ केस को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं एनसीबी के डायरेक्टर जनरल अशोक जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि क्षितिज को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कौन हैं क्षितिज प्रसाद

क्षितिज प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर हैं। वह 2019 में धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा बने थे। क्षितिज बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर वहां काम कर रहे थे। उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ भी काम चुके हैं। वहीं हाल ही में क्षितिज की फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारें भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है।

आपको बता दें इस वक्त एनसीबी की राडर पर 50 से भी ज्यादा बड़े स्टार्स का नाम है। जिन्हें कभी ड्रग मामले में समन जारी किया जा सकता है। वहीं बीते दिन दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ के बाद उनके फोन को जब्त कर लिया गया है। तीनों ही अभिनेत्रियों को अभी इस मामले में क्लीनचिट नहीं मिली है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment