ड्रग मामले में एनसीबी ने जमा किया दीपिका पादुकोण का फोन, एक्ट्रेस की टैलेंट मैनजर से भी जल्द होगी पूछताछ


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में बॉलीवुड कनेक्शन मिलने से एनसीबी ने अपनी जांच और तेज कर दी है। एनसीबी ने ड्रग मामले में सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक संग अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है। वहीं अब धीरे-धीरे इंडस्ट्री के कई और नाम इस मामले में तेजी से उजागर हो रहे हैं। जिसमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम टॉप पर है। आज एनसीबी ने इन तीनों ही अभिनेत्रियों से पूछताछ की है।

ड्रग चैट सामने आने के बाद दीपिका को एनसीबी ने समन भेजा था। जिसके बाद आज एक्ट्रेस से एनसीबी ने पूछताछ की थी। दीपिका से एनसीबी के 5 अधिकारियों ने पूछताछ की है। जिसमें एक महिला ऑफिसर भी शामिल थीं। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस का फोन एनसीबी ने जब्त कर लिया है। वहीं अब वह उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ करेगी। दीपिका ने करिश्मा से ड्रग्स हैशिश मंगवाया था।खबरों के मुताबिक करिश्मा और दीपिका से एनसीबी फिर से पूछताछ करेगी। जिसके बाद वह दोनों के बयानों को मिलाएगी। यदि दोनों के बयानों में फर्क नज़र आता है। तब एनसीबी दोनों को साथ बिठाकर पूछताछ करेगी।

 

करिश्मा प्रकाश करीब 8 साल से दीपिका पादुकोण के साथ हैं। वह उनके साथ काफी लंबे से काम कर रही हैं। यही वजह है कि एनसीबी करिश्मा के बयान को भी काफी एहमियत दे रही है। आपको बता दें करिश्मा की सहयोगी जया शाहा ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान ही दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, नम्रता शिरोडकर और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था। एनसीबी की जांच के दौरान सारा और श्रद्धा ने ड्रग लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment