ड्रग मामले के बीच फिर तेज हुई सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग, मुंबई में लगे एक्टर के कई बड़े पोस्टर


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत के देहांत हुए लगभग 3 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन आज भी अभिनेता की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। हैरानी की बात यह है कि केस को एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां इस मामले की जांच कर रही है। बावजूद इसके सुशांत की मौत की असली वजह समाने नहीं आई है। रोज़ाना केस में नए एंगल के साथ नए ढंग से जांच हो रही है। ऐसे में सुशांत के प्रशंसक काफी नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से एक्टर के लिए न्याय की आवाज़ उठने लगी है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टर मुंबई के कई इलाकों में लगे हुए नज़र आए। सभी पोस्टर्स पर जस्टिस फॉर एसएसआर लिखा हुआ नज़र आ रहा है। इन सभी पोस्टर्स में अभिनेता की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर छपी हुई है। फोटो के साथ में एक संदेश भी लिखा हुआ है। जिसमें कहा है कि “मैं आप में से एक था….क्या आप न्याय पाना डिजरव करते हैं? तो मैं भी करता हूं।” इस मैसेज के साथ हैशटैग जस्टिस फॉर एसएसआर भी लिखा हुआ है। आपको बता दें सुशांत केस में अब ड्रग एंगल सामने आने से उस पर ही जांच की जा रही है। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं कई और सेलेब्स का नाम भी ड्रग कनेक्शन में शामिल होता जा रहा है।

ऐसे में सुशांत का पूरा परिवार इस बात से नाखुश दिखाई दिया। बीती शाम यानी कि शुक्रवार को अभिनेता के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। जिसमें उन्होंने सीबीआई की तरफ से जांच रिपोर्ट में देरी की बात कही है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि सुशांत के परिवार को काफी समय से लग रहा है कि अब जानबूझकर इस केस को अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। ड्रग एंगल की वजह से इस समय सबका ध्यान भटक गया है। ऐसे में सुशांत की मौत को लेकर कोई भी बात साफ नहीं हो पा रही है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment