ड्रग्स मामला: सारा अली और श्रद्धा कपूर से हो सकती है पूछताछ, दीपिका पादुकोण का नाम भी आया सामने!


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजेगी। जांच से जुड़े एक शीर्ष एनसीबी सोर्स ने आईएएनएस को बताया, ‘इस सप्ताह हम सारा, श्रद्धा और कई अन्य को पूछताछ के लिए समन भेजेंगे।’ सारा ने सुशांत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम किया था, जबकि श्रद्धा ने दिवंगत अभिनेता के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में काम किया था।

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी को इन अभिनेत्रियों के पार्टियों के लिए कई बार पुणे के पास एक आईलैंड जाने के बारे में पता चलने के बाद ये फैसला लिया गया है। बता दें कि ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है। रिपोर्ट के अनुसार,D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा (जया की एसोसिएट)। इस चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है।

बता दें कि एनसीबी ने सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया शाह को पूछताछ के लिए कार्यालय बुलाया था। जया शाह सोमवार को एनसीबी के विशेष जांच दल के कार्यालय पहुंची। आज मंगलवार को भी इन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं। एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य को ड्रग्स की खरीद और ट्रांसपोर्टिग के मामले में गिरफ्तार किया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment