ड्रग्स मामला: जया बच्चन ने ड्रग्स मामले को लेकर दिया तीखा बयान,सामने आया बेटी Shweta Bachchan का ‘नशीला’ वीडियो


नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन की बेबाक बातों से हर कोई परिचित है जब वो बोलने पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की बोलती बंद कर देती हैं जैसा कि अभी हाल ही में यह नजारा सासंद में देखने को मिला। जब उन्होनें ड्रग्स मामले का मुद्दा उठाते हुए संसद में खड़े होकर बीजेपी नेता और एक्टर रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए तीखे वाण छोड़े। जया बच्चन ने यह तक कह दिया कि यहां पर कुछ लोग ऐसे भी है जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं लेकिन वे लोग ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’।

जया बच्चन ने कंगना रनौत पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री में सब कुछ हासिल करते हैं और इसी इंडस्ट्री को बाद में गटर कहते हैं। जया बच्चन के द्वारा दिए गए तीखे बयान से दिनभर माहौल गर्म रहा। लोगों ने तरह तरह के सवाल भी उठाए। कंगना ने तो परिवार के लोगों पर ही सवाल उठा दिया।

अभी जया बच्चन के बयान का मामला शांत भी नही हो पाया था कि इसी बीच जया -अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता बच्चन किसी पूजा घर से नही बल्कि बार से बाहर आती हुई दिखाई दे रही हैं। उस दौरान उन्होंने ऐसा नशा कर रखा था कि उनकी लडखड़ाती चाल ही सब कुछ बयां कर रही थी।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment