ड्रग्स के दलदल में फंसे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, दीपिका, श्रद्धा से लेकर सोनम, सारा, जैकलीन के नाम की लिस्ट आई सामने


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है। जिसमें रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी बनकर सामने आई हैं। एनसीबी के द्वारा हुई पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले की बात को कबूल किया है जिसके बाद उन्हें 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही ब़ॉलीवुड में उथल-पुथन होनी शुरू हो गई थी। कुछ सेलेब्स तो घर से भाग जाने की तैयारी तक में जुट गए थे। रिया चक्रवर्ती से हुई कड़ी पूछताछ के बाद उसने बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के नामों का खुलासा किया । उन्होंने इन 25 बॉलीवुड सेलेब्स में उन नाम को उजागर किया है जो ड्रग्स लेते हैं या उन्हें बेचा करते थे। इसके बाद एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट को खंगालना शुरू किया। जिसमें सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह जैसे लोगों का नाम सामने आया।

एनसीबी के निशाने पर सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा भी आई। जब उनसे पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने जया के व्हाट्सएप चैट को खोला तो इसमें कई और बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए। एनसीबी यही नही रुकी, जया साहा के संपर्क में रही करिश्मा प्रकाश नाम की लड़की जो दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। उनके चैट्स की भी जांच कीगई तो दीपिका पादुकोण के ड्रग्स लेने की बात सामने आई।

सामने आए इन सेलेब्स के नाम

दीपिका पादुकोण के अलावा जया साहा की चैट से जो नाम सामने आ रहे है उनमें श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर के साथ ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम शामिल है इसके अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए है जिन पर एनसीबी अपना निशाना लगाए हुए है। अब एनसीबी सामने आई लिस्ट में से एक एक करके सभी कलाकारों से पूछताछ के लिए बुला रही है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment