ड्रग्स केस में नाम आने की फ्रिक से दूर गोवा में मस्ती करती नजर आईं Sara Ali Khan!


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उनकी गोवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ समुंदर किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल, ये तस्वीरें सारा अली खान के फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में सारा अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में सारा अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में सारा के दोस्त ने उन्हें अपने कंधे पर उठाया हुआ है। अब एक्ट्रेस की वेकेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि सारा अपने गोवा वेकेशन से वापस लौट चुकी हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों सुशांत की मौत के मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, एनसीबी ने बीते मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की लेनदेन मामले में गिरफ्तार किया है। रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान एनसीबी रिया से कड़ी पूछताछ कर रही है। खबरों के मुताबिक, पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है। जिसमें कहा जा रहा है कि सारा अली खान का नाम भी शामिल है।

आपको बता दें सारा अली खान का नाम इस केस में पहले भी आ चुका है। जब सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा ने ये खुलासा किया था सुशांत और सारा एक-दूसरे के प्यार में थे। सैमुअल ने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत पूरी तरह प्यार में थे। दोनों को अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और मासूमियत से भरे हुए थे। सारा और सुशांत के रिश्ते में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है। इसके साथ ही सैमुएल ने लिखा था कि सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के फ्लॉप होने के बाद सारा ने सुशांत से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया था।’





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment