ठगी करने वालों को सोनू सूद ने दी चेतावनी, कहा- मेहनत की रोटी कमाना सिखा दूंगा


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल संकट के समय से जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिससे यदि कोई उनसे मदद की गुहार लगाता है तो वह उनकी सहायता कर सकें। इस बीच कई ऐसे लोग हैं, सोनू सूद के नाम लोगों से ठगी करने का काम कर रहे हैं। अभिनेता ने उन लोगों को चेतावनी दी है।

सोनू सूद ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चेतावनी। कृपा करके किसी भी व्यक्ति को कोई भी रुपये नहीं दें। हमारी सारी सेवाएं फ्री हैं। रुपये ठगने वालों से निवेदन हैं कि गरीब लोगों को ठगने से बेहतर है, मुझसे मिलें। मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूंगा। बेहतर आमदनी, ईमानदारी की जिंदगी।’

Sonu Sood

दुर्घटना में कटा युवक का पैर, अभिनेता लगवाएंगे नया पैर
लोगों के प्रति अपनी निस्वार्थ सेवा को लेकर हर तरफ सोनू सूद की तारीफ हो रही है। अब अभिनेता की इस दारियादिली के चलते एक युवक को नया पैर मिलने जा रहा है। एक युवक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘सोनू सूर सर मेरा नाम दिनेश मनिकांता है और मैं 20 साल का हूं। मुझे सच में आपकी मदद की जरूरत है क्योंकि ऐक्सिडेंट के चलते मैंने घुटने के ऊपर से अपना बायां पैर गंवा दिया है। डॉक्टर्स ने कहा है कि आर्टिफिशियल पैर में 7 लाख रुपये तक का खर्चा आएगा। मेरे पैरंट्स टेलर हैं। प्लीज सर।’ युवक के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रेप्लाई करते हुए लिखा, ‘आपको इसी हफ्ते नया पैर मिलने जा रहा है, अपने माता-पिता को बता दीजिए।’ सोनू सूद की इस मदद के बाद युवक दोबारा से चल सकेगा।

Sonu Sood





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment