अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) जल्द ही एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ( Tiger Shroff Sports Film ) पर काम शुरू करने वाले हैं, जिसका निर्देशन विकास बहल ( Vikas Bahl ) और प्रोड्यूस करेंगे जैकी भगनानी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए टाइगर 30 करोड़ रुपए ( Tiger Shroff Charging Fees 30 Crore ) बतौर फीस लेंगे। इससे पहले एक फिल्म के एवज में टाइगर ने इतनी बड़ी रकम कभी नहीं ली है। यह एक अनूठी फिल्म होने वाली है जो कि मुक्केबाजी और मार्शल आर्ट के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। इसमें टाइगर श्रॉफ को अपने टैलेंट का बेहतरीन प्रदर्शन करने को मिलेगा।

फिल्म में टाइगर एक मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे। साथ ही कहानी में पिता और पुत्र के बीच के रिश्ते को दिखाया जाएगा। फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है, लेकिन टाइगर ने इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म ‘बाघी 3’ में नजर आए थे, जिसका कलेक्शन कोरोना वायरस के चलते काफी प्रभावित हुआ था। इसके बाद साजिद नाडियाडवाला ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। दोनों फिर से फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में साथ काम करने वाले हैं।

इसके बाद अब जैकी भगनानी टाइगर को लेकर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। वह इस फिल्म के लिए बहुत स्पष्ट थी कि इसमें टाइगर को ही कास्ट करना है। इसीलिए उन्होंने टाइगर को ये फिल्म ऑफर की और वो इसके लिए मान गए हैं।

इसके अलावा जल्द बतौर सिंगर टाइग्र का एक सॉन्ग रिलीज होने वाला है। इस गाने का नाम है ‘अनबिलिवेबल।’ गाने का मोशन पोस्टर जारी किया जा चुका है। टाइगर का ये ट्रैक एक अच्‍छा डांस नंबर होगा और इसमें टाइगर खुद डांस के कुछ बेहतरीन स्‍टेप्‍स भी लेकर आएंगे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *