जेल में ही रहना होगा रिया चक्रवर्ती को, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका


| Published: 11 Sep 2020, 12:40 PM IST

Rhea Chakraborty

बता दें कि मुंबई की सेशन कोर्ट ने गुरुवार को रिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। अभिनेत्री को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी है। रिया को अब जेल में ही रहना होगा। कल शनिवार है और फिर रविवार। ऐसे में अगर उनके वकील अगर दोबारा कोर्ट में बेल एप्लिकेशन लगाते हैं तो भी रिया को सोमवार तक जेल में ही रहना होगा। कोर्ट ने रिया के अलावा 6 अन्य आरोपियों की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है। सेशन कोर्ट ने कहा कि किसी आरोपी को जमानत नहीं दी जा सकती।

बता दें कि मुंबई की सेशन कोर्ट ने गुरुवार को रिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। अभिनेत्री को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी। गुरुवार को जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान मानशिंदे के अलावा स्पेशल पब्लिक प्रोसेक्युटर अतुल सरपांडे और एनसीबी के जांच अधिकारी किरन बाबू भी मौजूद थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं।

You Must Read This :  Rhea Chakraborty और शौविक को एक और रात बितानी होगी जेल में, जमानत याचिका पर कल होगा फैसला













Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment