जानिए कैसे शुरू हुई Rahul Dev और मुग्धा गोडसे की लव स्टोरी


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें अपना प्यार इसी इंडस्ट्री में मिला है। उन्हीं में से एक जोड़ी है एक्टर राहुल देव और मुग्धा गोडसे की। दोनों की लव स्टोरी काफी रोचक है। दोनों भले ही अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा खुलकर बात न करते हों लेकिन कभी उन्होंने इसे छिपाने की कोशिश नहीं की। मुग्धा गोडसे ने ही राहुल देव के साथ अपने रिश्ते पर सार्वजनिक तौर पर मुहर लगाई थी।

यह बात है साल 2015 की। जब राहुल देव और मुग्धा अपने सिक्रेट वेकेशन से वापस लौटे थे। वापस लौटने के बाद मुग्धा ने ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। मुग्धा ने कहा था कि जब आप किसी रिश्ते में दोस्ती से आगे निकल जाते हैं तो एक खास तरह की फीलिंग होने लगती है। उसी समय मुग्धा ने शादी को लेकर कहा था कि जब होनी होगी तब होगी। मुग्धा ने बताया था कि दोनों के परिवार की तरफ से शादी को लेकर किसी तरह का दवाब नहीं है।

मुग्धा के साथ-साथ राहुल देव ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर कबूलने पर कोई हिचकिचाहट नहीं दिखाई। राहुल देव और मुग्धा दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के कुछ महीनों बाद ही राहुल और मुग्धा ने साथ रहने का फैसला किया। जिसके बाद पिछले साल फरवरी से दोनों एक साथ रहने लगे। दोनों अकसर बॉलीवुड पार्टीज़ में साथ जाते हैं। राहुल और मुग्धा एक साथ में काफी खुश नजर आते हैं। दोनों ने साबित किया है कि वो अपने रिश्ते में कितने सहज हैं।





Source link

You Must Read This :  अनुराग पर लगे आरोपों के बीच राम गोपाल वर्मा ने कहा- 20 साल से उनके बारे में नहीं सुना...
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment