नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठा मामला बॉलीवुड से होता हुआ राजनीति के गलियारों तक पंहुच गया है। अब यह मामला बड़ा तूल पकड़ता जा रहा है। अभी हाल ही में जया बच्चन ने रवि किशन और कंगना को अपना निशाना बनाते हुए तीखे शब्द वाण छोड़े थे। इसके बाद से जया बच्चन पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। और पूरे बच्चन परिवार पर टिकाटिप्पणी कर रहे हैं।
इन्ही के बीच अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भाजपा नेता जयाप्रदा भी अब सामने आकर जाया बच्चन को जवाब दिया है। उन्होंने रविकिशन का समर्थन करते हुए कहा है कि, ‘जया बच्चन ने संसद के बीच खड़े होकर जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया है वह आपत्तिजनक है।’

जया प्रदा ने जया बच्चन पर हमला बोलते हुए कहा कि आज वो बॉलीवुड के प्रति जितनी वफादारी दिखा रही हैं तो उस वक्त वो कहां थीं जब आजम खान ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान मुझपर अभद्र टिप्पणी की थी। तो उस वक्त जया बच्चन कहां पर थी? उन्होंने फिर सच का साथ क्यों नही दिया। उन्हें उस वक्त भी आवाज उठानी चाहिए थी, लेकिन वो चुप थीं क्योंकि वो राजनीति कर रही हैं। जया प्रदा ने जया बच्चन पर ही नही, उनके परिवार पर भी हमला बोलते हुए आरोप लगाया। इस परिवार ने उस इंसान के साथ अनदेखी की है जिसने इनका बुरे वक्त पर सपोर्ट किया था। जब अमर सिंह सिंगापुर में अपना इलाज करा रहे थे, बच्चन परिवार ने उनके प्रति किसी भी तरह की कोई सहानुभूति नहीं दिखाई थी। यहां तक कि जब उनका निधन हुआ तो इस परिवार ने उनके पास जाकर श्रद्धांजलि देना उचित नही समझा, बल्कि घर बैठे दो लाइन लिखकर अपना फर्ज अदा कर दिया था।

बता दे कि सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में ड्रग्स मामले पर रविकिशन और कंगना रनौत पर हमला करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जा सकता। उन्होंने नाम लिये बिना यह भी कहा था कि ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’
जया के इस बयान के बाद कंगना ने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए कहा था कि मैने अपनी थाली खुद बनाई है। और यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता और सुशांत की जगह आपका बेटा अभिषेक होता तो तब भी क्या आप ऐसा ही बयान देतीं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *