नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तेजी से अपनी जांच कर रही है। एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड की कई हस्तियां हैं। पिछले हफ्ते एनसीबी ने ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर क्ष‍ितिज प्रसाद को हिरासत में लिया था। अब उनके वकील सतीश मानशिंदे ने दावा किया है कि एनसीबी ने पूछताछ के दौरान क्ष‍ितिज पर करण जौहर का नाम लेने का दबाव बनाया।

क्या एनसीबी के सामने Deepika Padukone ने खेला इमोशनल कार्ड? पूछताछ के दौरान तीन बार रो पड़ीं

करण जौहर का नाम लेने का बनाया दबाव

क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बताया है कि एनसीबी के अफसरों ने क्षितिज को परेशान व ब्लैकमेल किया। मानशिंदे ने क्षितिज के हवाले से कोर्ट में कहा, ‘NCB के अफसरों ने कहा कि अगर मैं करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले लूं तो वो मुझे छोड़ देंगे। लेकिन क्षितिज ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद एनसीबी ने क्षितिज को जमीन पर बैठाया उनके चेहरे के सामने अपना जूतों वाला पैर रखकर कहा कि यह उनकी असली औकात है।’

बता दें कि एनसीबी ने पिछले हफ्ते क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था। उनकी ओर से वकील मानशिंदे ने कहा कि ‘अफसरों ने मुझसे झूठे आरोप लगाने को कहा कि करण जौहर और उनकी टीम ड्रग्ल लेती थी। बहुत दबाव बनाए जाने के बाद भी मैंने उनकी बात नहीं मानी क्योंकि मैं पर्सनली इन लोगों को नहीं जानता हूं और न ही मैं किसी पर झूठे आरोप लगाना चाहता था।

Javed Akhtar ने किया करण जौहर का समर्थन, कहा- अगर उन्होंने अपनी पार्टी में किसानों को बुला लिया होता तो…

करण जौहर ने दी थी सफाई

इससे पहले करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद के अपनी कंपनी- धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े होने के दावे से इंकार किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया था कि नवंबर 2019 में क्षितिज ने धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी कंपनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट को बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जॉइन किया था। एक प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने कंपनी जॉइन की थी, लेकिन इस पर काम शुरू नहीं हो पाया था।

करण जौहर इससे पहले सवालों के घेरे में तब आए थे जब उनकी एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। करण जौहर द्वारा आयोजित इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा व बाकी कई स्टार्स शामिल हुए थे। कहा गया कि इस पार्टी में स्टार्स ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *