कोविड-19 की चपेट में आने के बाद Malaika Arora ने लिखा- कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी गुज़र जाएगी


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मलाइका ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। मलाइका ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं। इसके साथ ही मलाइका ने बताया था कि कोरोना वायरस के तहत वो घर में क्वारंटीन हो चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद मलाइका ने वैक्सीन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी।’ उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि मलाइका के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना से संक्रमित हैं। उन्होंने मलाइका से पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। अर्जुन कपूर ने लिखा था, ‘ये मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको जानकारी दूं कि मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव निकला है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। डॉक्टर्स और अधिकारियों की सलाह पर मैंने खुद को घर पर क्वांरटीन कर लिया है। आप लोगों के सपोर्ट के लिए मैं आपको एंडवास में ही थैंक्यू कह रहा हूं। मैं आप सभी को अपने स्वास्थ्य को लेकर समय-समय पर अपडेट देता रहूंगा। यह समय काफी मुश्किलों भरा है। मुझे भरोसा है कि इंसानियत इस वायरस पर जीतेगी।’





Source link

You Must Read This :  संजय राउत के बयान पर Kangana Ranaut का पलटवार, कहा- अब इनटोलेरेंस डिबेट वॉरियर्स कहां हैं?
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment