कैटरीना कैफ बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शूमार है। फिल्म ‘बूम’ से अभिनय की शुरुआत करने वाली कैटरीना ने अपने 17 साल के कॅरियर कई सुपरहिट फिल्में दी है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ को बुधवार को नौ साल पूरे होने जा रहे है। 9 सितंबर, 2011 को रिलीज हुई इस फिल्म में कैटरीना ने डिंपल दीक्षित अग्रिहोत्री की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा इमरान खान, अली जफर, पियाली पटेल अग्रिहोत्री मुख्य किरदार में नजर आए। इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी पहली फिल्म बनाने सफर को याद किया है। अली ने कहा कि एक असिस्टेंट डायरेक्टर से डायरेक्टर बनने तक की मेरी यात्रा बड़ी रोमांचक थी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को निर्देशित करने में कैटरीना के साथ अच्छी दोस्ती हो गई है। अभिनेत्री और मैं अब चाक एंड चीज की तरह है। मेरे लिए हमेशा हाजिर रहने के लिए अभिनेत्री का शुक्रिया। मेरी जिंदगी में उनकी मौजूदगी अद्भुत है।

पहली बार सुपरहीरो यूनिवर्स करेंगी काम
हाल ही खबर आई है कि कैटरीना को लेकर अली अब्बास सुपरहीरो यूनिवर्स पर काम शुरू करने जा रहे है। इन फिल्मों की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और मेकर्स जल्द ही शूट शुरू करने वाले हैं। अभिनेत्री पहली बार किसी सुपरहीरो मूवी में काम करेंगी। यह देश की पहली महिला केंद्रित सुपरहीरो फिल्म है। बताया जा रहा है कि इस फ्रेंचाइजी को दो भाग में बनाया जाएगा। दोनों फिल्मों का बजट 200 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। फिल्म एक आम आदमी के बारे में है जो ताकतवर विलेन से लड़ता है। यह सांइस, टेक्नोलॉजी और आज के दौर के हिसाब से बनाई जाएगी। फिल्म में काफी एक्शन होंगे और इसके लिए कई सारी तैयारियां चल रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट को लेकर नेटफिलक्स से बातचीत चल रही है।

Katrina Kaif

एक्टिंग से जीता सभी का दिल
‘राजनीति’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों के अलावा उनके बाकी सभी किरदार लगभग एक जैसे थे। वह फिल्म जीरो थी, जिसमें बबिता कुमारी के रोल से कैटरीना ने अपने अन्दर बदलाव लाया और सभी को खुश कर दिया। भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी थी लेकिन कैटरीना की परफॉरमेंस को कई लोगों ने सराहा और उन्हें बहुत से अवार्ड्स से भी नवाज़ा गया। बबिता के किरदार से कैटरीना ने बॉलीवुड में अपने आप को साबित कर दिखाया है।

Katrina Kaif dances on Salman Khan song when she is upset

सूर्यवंशी में आएंगी नजर
लगभग 9 साल बाद कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने के लिए तैयार है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में ये दोनों साथ होंगे। फिल्म में अक्षय एक पुलिसवाले के किरदार में हैं और कैटरीना उनकी प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। लेकिन अगर रोहित की पिछली फिल्मों पर ध्यान दें तो लगता नहीं है कि कैटरीना के रोल में कुछ ख़ास होगा। हम उम्मीद करते हैं कि कैटरीना को एक दमदार महिला का रोल निभाते इस फिल्म में दिखाया जाए।

Katrina Kaif





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *