कैंसर से ग्रस्त संजय दत्त बच्चों के साथ वक्त बिताते हुए आए नज़र, मान्यता दत्त ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल मैसेज


नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी और बच्चों के साथ में दुबई में हैं। वह इन दिनों अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रहे हैं। दरअसल, उनके बच्चे काफी समय से दुबई में थे। जिसके बाद संजू हाल ही में उनसे मिलने दुबई पहुंच गए। सोशल मीडिया पर परिवार संग समय बिताते हुए संजय दत्त की कई तस्वीरें समाने आ रही हैं। जिसमें उनके चेहरे पर उनकी मुस्कुराहट से बच्चों से मिलने का आनंद साफ देखा जा सकता है।

हाल ही में संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह परिवार संग फोटो क्लिक करवाती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह अपने दोनों बच्चों इकारा, शहरान और संजय संग नज़र आ रही हैं। फोटो में संजय दत्त कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा है कि वह भगवान का शुक्रियाअदा करती हैं कि उन्होंने उन्हें यह परिवार तोहफे के रूप में दिया है। जिसमें कोई शिकायत नहीं.. कोई रिक्वेस्ट नहीं…हम बस साथ हैं और हमेशा रहेंगे। आमीन।

बता दें अभिनेता संजय लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। उनका इलाज इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में चल रहा है। खबरों की मानें तो जल्द ही वह अपनी बीमारी के इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं। एक्टर की कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है। बड़ी बात यह है कि उन्होंने अपनी फिल्म शमशेरा की भी शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म सड़क 2 भी रिलीज़ हो गई है। जिसे दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment