बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। बॉलीवुड गलियारों में चर्चे है कि अभिनेता ने हाल ही में एक साथ तीन फिल्मों साइन की है। बताया जा रहा है कि इसके लिए कार्तिक को 75 करोड़ रुपए की डील की है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने एक प्रॉडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों की डील को साइन किया है। इसके लिए उन्हें 75 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। पहले कार्तिक एक फिल्म के लिए छह से आठ करोड़ रुपये लेते थे लेकिन अब वह एक फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये ले रहे हैं।

आने वाली फिल्में
कार्तिक आर्यन के पास पहले से ही बड़ी फिल्में हैं। इनमें ‘दोस्ताना 2’, ‘भूल भुलैया 2’ समेत कई फिल्में शामिल है। इन प्रॉजेक्ट्स में कार्तिक आर्यन अगले दो सालों तक व्यस्त रहने वाले हैं। कार्तिक आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। कार्तिक के हाथ में एक और बड़ा प्रोजेक्ट भी है। वह तेलगू ब्लॉकबास्टर Ala Vaikunthapuramaloo के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। कार्तिक अगले दो साल काफी बिजी रहने वाले। इन फिल्मों की लिस्ट देखकर यह लग रहा है कि वह जल्द से जल्द सिर्फ कोरोना संकट खत्म होने का इंतजार कर रहे होंगे।

Karthik Aryan

हीरो बनने नहीं आए थे मुंबई
कार्तिक मुंबई में पढ़ाई करने और कॉलेज की डिग्री लेने के लिए आए थे, लेकिन यहां रहकर उनका असली मकसद तो हीरो बनने का था। आज भले ही कार्तिक आर्यन करोड़ों में खेलते हों लेकिन एक वक्त था जब वो भी हर मिडिल क्लॉस लड़के की ही तरह अपनी जिंदगी में संघर्ष कर रहे थे। हर माता-पिता की ही तरह कार्तिक के घरवाले भी उन्हें एक इंजीनियर या डॉक्टर बनाना चाहते थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

Karthik Aryan





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *