कार्तिक आर्यन और तापसी पन्नू को लेकर फिल्म बनायेंगे शाहरूख खान


किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) के सुपरहिट अभिनेताओं की लिस्ट में शूमार हैं। उन्होंने अपने कॅरियर में कई हिट फिल्में दी हैं। फैंस उनकी फिल्मों को लेकर हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों (upcoming films) का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। पिछले दो साल से किंग खान (King Khan) सिल्वर स्क्रीन (silver screen) से दूर चल रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस (produced under his production house) तले वेब सीरीज (Web series) और फिल्मों का निर्माण जारी है। हाल ही में खबर सामने आई है कि वह कार्तिक आर्यन और तापसी पन्नू (Kartik Aaryan and Taapsee Pannu) को लेकर फिल्म बनाने जा रहीं हैं।

कार्तिक आर्यन निभाएंगे लीड रोल
शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बाद से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। इस फिल्म में उन्होंने एक बौने का किरदार निभाया था। हालांकि निर्माता के रूप में शाहरुख खान सक्रिय हैं। शाहरुख खान जल्दी ही एक और फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाएंगे। फिल्म उन्हें ऑफर कर दी गई है और कार्तिक के हां कहने की देर है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिनेत्री के रूप में तापसी पन्नू को लिया जाएगा। वह शाहरुख के बैनर के साथ वे ‘बदला’ फिल्म भी कर चुकी हैं जिसमें अमिताभ बच्चन उनके साथ थे। अजय बहल इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। जल्दी ही इस फिल्म की घोषणा होने वाली है।

Shahrukh Khan

शाहरुख संग फिल्म नहीं बना रहे मधुर भंडारकर
पिछले कुछ दिनों से शाहरुख के कई निर्देशकों के साथ काम करने की खबरें सुर्खियों में आईं। उनमें एक खबर यह भी थी कि शाहरुख फिल्म ‘इंस्पेक्टर गालिब’ में काम करने वाले हैं। ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है। ये भी खबर थी कि इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर करेंगे। हालांकि मधुर भंडारकर ने इस फिल्म से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि वह खबरें महज अफवाह थीं। वह अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने के बाद ही उसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

You Must Read This :  उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में सामने आए निर्देशक राम गोपाल वर्मा, ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस की जमकर की तारीफ





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment