कसौटी जिंदगी की शो ऑफ एयर होने पर बोली एरिका फर्नांडिस, हर अच्छी चीज का किसी न किसी दिन अंत होता है



एकता कपूर का टीवी शो कसौटी जिंदगी की जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। अब यह शो 3 अक्टूबर 2020 को बंद हो जाएगा। जिससे फैंस काफी दुखी है और शो की कास्ट भी मायूस है। शो में प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिका फर्नांडिस ने कहा, “हर अच्छी चीज का किसी न किसी दिन अंत होता है और डेली सॉप्स भी कोई अलग नहीं है। एक नए शो के लिए जगह बनाने के लिए पुराने शो का अंत होना जरूरी होता है। मैं इससे दुखी नहीं हूं । दरअसल एक शो सालो तक चलेगा या फिर अचानक ही बंद हो जाएगा, इसमें एक एक्टर कुछ नहीं कर सकता। हम ऐक्ट्रेस हैं और हम कहानी को कंट्रोल नहीं कर सकते , जो कि चैनल और मेकर्स का काम है।”

आपको बता दें कि पुराने कसौटी में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का किरदार निभाया था और वह घर-घर मशहूर हो गई थी। लेकिन दूसरा सीजन उसकी बराबरी नहीं कर पाया। इस पर एरिका ने कहा जरूरी नहीं कि 20 साल पहले जो चीज काम कर गई उस चीज को आज भी उतनी ही अटेंशन और शोहरत मिलेगी। उस वक्त दर्शक अलग थे और तब से लेकर अब तक दर्शकों में काफी बदलाव आ चुका है। उसी तरह से शोज की स्क्रिप्ट और कांटेक्ट में भी बदलाव हुआ है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद कई टीवी शो की शूटिंग दोबारा हुई तो कई अच्छे खासे सीरियल भी बंद हो गए हैं। एरिका फर्नांडिस के अनुसार लॉकडाउन के कारण शूट करने में काफी दिक्कतें आई । इसकी वजह से टीवी इंडस्ट्री पर भी काफी असर पड़ा है।



Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment