मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) मौत मामले में ड्रग कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनबीसी) द्वारा गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई मंगलवार (29 सितंबर) को होगी। इससे पहले पिछले मंगलवार बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की थी। तब इसे 29 सितंबर के लिए टाल दिया गया था। एनसीबी ने 9 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। जबकि उनके भाई शौविक को 5 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था।

इसी बीच खबर है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद ने कथित तौर पर 3 महीने में एक दर्जन बार गांजा खरीदा था। इस प्रतिबंधित सामग्री की 50 ग्राम मात्रा के लिए हर बार 3,500 रुपए का भुगतान किया गया। क्षितिज की गिरफ्तारी शनिवार को हुई थी। एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि शुक्रवार को उसके घर पर तलाशी में गांजा का सेवन करने के अवशेष, कुछ दस्तावेज और गैजेट्स बरामद किए गए थे। यह भी पता चला है कि कथित पेडलर अंकुश अरनेजा ने पूछताछ के दौरान संकेत हनुमान चंद पटेल की पहचान क्षितिज के ड्रग्स सप्लायर के तौर पर की थी। इसी खुलासे के बाद पटेल की गिरफ्तारी हुई, जिसने एक और आरोपी करमजीत का नाम लिया।

एनसीबी के सूत्र ने कहा कि क्षितिज को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में उसकी बिल्डिंग के बाहर करमजीत द्वारा गांजा पहुंचाया जाता था। इस साल मई से जुलाई के बीच एक दर्जन से अधिक बार क्षितिज को गांजा दिया गया और हर बार 50 ग्राम गांजे के लिए साढ़े तीन हजार रुपये का भुगतान हुआ।

शहर की अदालत ने रविवार को क्षितिज को 3 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। वहीं केशवानी पहले से ही न्यायिक हिरासत में है। बात दें कि एजेंसी इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी ने शनिवार को जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। वह मामले में पहले ही सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *