कंगना रनौत ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल, बताया कैसे दो मिनट के रोल के अभिनेत्रियों को करना पड़ता कॉम्प्रोमाइज


नई दिल्ली। ड्रग्स केनक्शन मामले पर सांसद जया बच्चन के दिए बयान पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। एक के बाद एक नेता और अभिनेता जया के बयान पर अपनी राय रखते आ रहे हैं। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत पहले ही उनके बयान पर अपनी नाराजगी ट्वीट के माध्यम से जता चुकी है, लेकिन एक बार फिर कंगना ने जया बच्चन के बयान पलटवार किया है। जिसमें उन्होंने जया के जिस थाली में खाना खाते हैं। उसी में छेद करते हैं के बात पर जवाब दिया है। कंगना का यह ट्वीट एक बार सुर्खियों में आ गया है। इसमें उन्होंने इंडस्ट्री में किस तरह से एक्ट्रेस रोल पाती हैं। उसका खुलासा किया है।

 

जया बच्चन को जवाब देते हुए कंगना ने ट्वीट में लिखा है कि ‘कौन सी थाली दी है जया जी, और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन था। वह भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।’ आपको बता दें कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ड्रग्स सप्लाई और कनेक्शन को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। जिसे लेकर जया बच्चन ने कहा था कि उनकी वजह से लोग बॉलीवुड को गटर कहने लगे हैं।

 

 

 

आपको बता बीते मंगलवार संसद में जया बच्चन ने कहा था कि इंडस्ट्री के कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैं। जिस फिल्म इंडस्ट्री से उन्होंने नाम कमाया है। वही अब इसे बदनाम कर रहे हैं। मैं उस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। जया बच्चन के इस बयान पर सांसद रवि किशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कहेंगी। यह मुद्दा तेजी से अब तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें कुछ दिन मुंबई में रहने के बाद कंगना वापस अपने घर मनाली लौंट चुकी हैं।

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment