कंगना रनौत ने करीना कपूर खान पर किया शब्दों से वार, सुशांत और सारा के ब्रेकअप के पीछे बताया एक्ट्रेस का हाथ


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक के बाद एक हिंदी सिनेमा पर वार किए जा रही हैं। रोज़ाना उनके निशाने पर बॉलीवुड की कोई बड़ी हस्ति होती है। सोनम कपूर, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन और अब करीना कपूर खान। वैसे कंगना करीना पर कई बार अपने तीखे शब्दों से वार करती ही रहती हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इंडस्ट्री के मूवी माफिया को भी जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं। ऐसे में अब उन्होंने सारा अली खान और सुशांत के ब्रेकअप की वजह करीना को बताया है। जिसके बाद से यह मुद्दा खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

 

 

अभिनेत्री सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद खबरें आने लगी कि सुशांत और सारा के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है। लेकिन फिल्म के रिलीज़ के बाद दोनों के साथ में होने की खबर सामने आई। वहीं अब सुशांत केस में कंगना ने दोनों के ब्रेकअप का जिक्र किया है। जिसमें उनका कहना है मीडिया और इंडस्ट्री ने सुशांत के चरित्र पर कई लांछन लगाए। जब सुशांत और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। तब मूवी माफिया ने गैंग बनाकर दोनों का ब्रेकअप करवा दिया। यहीं नहीं कॉफी विद करण शो में करीना ने यह बात कही भी थी कि वह सारा को सलाह देती हैं कि डेब्यू हीरो के साथ डेट नहीं करनी चाहिए।

 

आपको बता दें सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त सैमुएल हॉकिप ने भी इस बात पर हामी भरी की सुशांत और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन महज कुछ दिनों में उनका ब्रेकअप हो गया। यही नहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एनसीबी की पूछताछ के दौरान बताया था कि थाईलैंड ट्रिप पर सुशांत संग सारा भी गई थीं। वहां से लौटने के बाद सारा और सुशांत अलग हो गए थे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment