अभिनेत्री अनंग्शा विश्वास का कहना है कि उन्हें इस बात का एहसास हुआ है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कायदे-कानून उचित नहीं हैं और खुद को वह गर्व के साथ आउटसाइडर कहती हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और इंसाइडर व आउटसाइडर को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। अनंग्शा कहती हैं, मैं एक थिएटर एक्टर हूं और मैंने सिडनी से अभिनय पर प्रशिक्षण प्राप्त किया है। शुरुआत में, मैंने सोचा था कि मैं काम को अच्छे से सीख खुद को साबित करूंगी और कॅरियर में आगे बढूंगी। हालांकि, जल्द ही मैंने महसूस किया कि इस इंडस्ट्री के नियम अनुचित हैं।

वह आगे कहती हैं, आप कितनी ही मेहनत क्यों न कर लें, इसका तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक कि आप यहां किसी को जानते नहीं हैं और दुर्भायवश मैं किसी को नहीं जानती थी। अनंग्शा चाहती हैं कि इंडस्ट्री में नियम सभी के लिए एक समान हो। वह कहती हैं, मैं एक आउटसाइडर हूं और मुझे इस बात का गर्व है। मैंने कभी नहीं चाहा कि चीजें मेरे लिए आसान हो, लेकिन हां, मैं चाहती हूं कि ये उचित हो। मैं भी अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम देने की काबिलियत रखती हूं।

अनंग्शा जल्द ही पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल और विक्रांत मैसी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अनंग्शा इस सीरीज में ‘जरीना’ का किरदार निभा रही हैं। ‘मिर्जापुर 2 में अपने किरदार को लेकर कहा कि पहले सीजन में बस मुझे प्लेस ही किया गया था। तो मुझे उन 3 या 4 सीन के लिए जो प्यार मिला है, दर्शकों से वह काफी विनीत है। ‘जरीना’ ट्रेंड कर रही है, जरीना को लोग देखना चाहते हैं। यही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सीजन 2 में तो बहुत ही अलग है। मैं केवल इतना बोल सकती हूं कि जो आप लोग उम्मीद कर रहे हैं, वह आपको नहीं दिखेगा। इसमें बहुत अलग-अलग चीजें दिखेंगी, तो यह बहुत मजेदार है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *