कंगना के पिता ने संजय राउत को दिया करारा जवाब, बेटी को लेकर कही ऐसी बात


मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK)’ से करने के मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। वहीं हाल ही में संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर’ लड़की तक कह दिया। हालांकि कंगना ने संजय राउत के इस बयान पर करारा जवाब भी दिया, लेकिन इससे एक्ट्रेस के पिता काफी परेशान हैं। कंगना ने दरअसल, अपने पिता का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना के पिता कहते हैं, आप मेरी शेरनी हैं। लेकिन हमें किसी से पंगा नहीं लेना। मुझे रात को नींद नहीं आई। 12 बजे का उठा हूं और सुबह 4 बजे तक जगता रहा। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप मीडिया से लड़ सकते हैं। आप सरकार को चुनौती दे सकते हैं, लेकिन घर पर इस इमोशनल ब्लैकमेल को कैसे हैंडल किया जाए? मेरे घर के इस सीन से कौन-कौन रिलेट कर रहा है।’

कंगना ने दिया संजय राउत को करारा जवाब
कंगना ने संजय राउत के स्टेटमेंट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे ‘हरामखोर’ लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं।

Ankita Lokhande

संजय राउत बोले- मैं माफी मांगने पर सोचूंगा, लेकिन….
तीखे बयानों के बीच रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना रनौत में इतनी हिम्मत है कि वो अहमदाबाद (Ahmedabad) के बारे में भी ऐसा बोल सकें? उन्होंने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत अगर महाराष्ट्र से मांफी मांगेगी है तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। संजय राउत ने कहा कि अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है।

You Must Read This :  New Song: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मूवी 'खाली पीली' का नया गाना रिलीज

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा बॉयकॉट कंगना रनोत तो फैंस ने किया कुछ ऐसा...

कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
बता दें कि कंगना रनौत की ओर से मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से किए जाने के बाद से इस मामले में राजनीति तेज हो गई है। शिवसेना सांसद संजय राउत से लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख तक उनके इस बयान का विरोध कर चुके हैं। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था।

क्या फिक्सड होते हैं बॉलीवड के अवॉर्ड शोज में दिए जाने वाले अवॉर्ड?, ये बड़े स्टार्स नहीं जाते इन समारोह में





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment