ओटीटी युग में टीवी पर होगा टेलीफिल्म ‘फुटफेयरी’ का प्रीमियर


बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया और सागरिका घाटगे जल्द ही ‘फुटफेयरी’ नाम की एक टेलीफिल्म में नजर आएंगे। मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित यह मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर कनिष्क वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है।

गुलशन ने कहा, हमने इस थ्रिलर फिल्म को बनाने में बहुत तैयारी की, दो महीने तक शोध किया। मैं एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं। मौजूदा परि²श्य में टीवी पर पहले फिल्म रिलीज करके उसे व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना बहुत अच्छा निर्णय है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं।

सागरिका ने कहा, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर्स मुझे हमेशा से मोहित करते हैं। यह मिस्ट्री सुलझाने के लिए हमारे दिमाग को सोचने पर मजबूर करते हैं। फुटफेयरी एक अच्छी मनोरंजक कहानी है, जो लोगों को जोड़े रहेगी। एंड पिक्चर्स की ओरिजनल फिल्म फुटफेयरी अक्टूबर में रिलीज होगी।

Telefilm 'Footfairy'

चैनल की ओर से रुचिर तिवारी ने कहा, जब नई फिल्में सिनेमाघरोंकी बजाय इस साल ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में हम फुटफेयरी की टीवी लॉन्च के साथ भारतीय टीवी क्षेत्र में एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए तैयार हैं, जिसकी पहली रिलीज टीवी पर हो रही है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment